आज cm पहुंचे सतना ,पूर्व मंत्री नागौद विधायक के अनुज स्व.कांतिदेव जूदेव को दी श्रद्धांजली

मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान आज सतना के नागौद पहुंचे वहां पर उनका भव्य स्वागत मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने शनिवार को नागौद पहुंच कर पूर्व मंत्री एव विधायक नागौद नागेन्द्र सिंह के अनुज स्व,कांतिदेव सिंह जूदेव के चित्र पर पुष्पांजलि अर्पित कर श्रद्धांजलि दी।इस मौके पर प्रभारी मंत्री डाॅ कुंवर विजय शाह, विधायक नागेन्द्र सिंह, विधायक सिरमौर दिव्यराज सिंह ,पूर्व विधायक सुरेंद्र सिंह गहरवार, कमिश्नर अनिल सुचारी, कलेक्टर अनुराग वर्मा भी उपस्थित रहे।

हेलीकाप्टर में आई तकनीकी खराबी

मुख्यमंत्री के हैलिकॉप्टर में आई तकनीकी खराबी,मुख्यमंत्री नागौद से सिंहपुर के दुर्गापुर गांव के लिए सड़क मार्ग से रवाना सीएम शिवराज सिंह चौहान दुर्गापुर के आदिवासियों से की मुलाकात, स्थानी लोक गीत मंडली के साथ बजाया मंजीरा, मंडली को उपहार स्वरूप 11हजार रुपए देने की कही बात, पुरस्कार भी बांटे।

दुर्गा पुर मंदिर में की पूजा अर्चना

मुख्यमंत्री श्री चौहान ने ग्राम दुर्गा पुर के प्रवेशद्वार के समीप स्थित ग्राम्य देवता ठाकुर बड़े देव बाबा का पूजन अर्चन किया, उन्होंने भजन मंडली के बीच बैठ कर खंजनी वाद्य यंत्र भी बजाकर भगत भी सुनी। मुख्यमंत्री ने भजन मंडली के सदस्यों को अपनी ओर से भेट प्रदान की,मुख्यमंत्री ने इस अवसर पर ठाकुर बाबा मे दो कमरे,पक्की वाउंडरी और काली

मंदिर भी बनाने की घोषणा की,

मुख्यमंत्री श्री चौहान ने ग्राम दुर्गा पुर के प्रवेशद्वार के समीप स्थित ग्राम्य देवता ठाकुर बड़े देव बाबा का पूजन अर्चन किया। उन्होंने भजन मंडली के बीच बैठ कर खंजनी वाद्य यंत्र भी बजाकर भगत भी सुनी। मुख्यमंत्री श्री चौहान ने भजन मंडली के सदस्यों को अपनी ओर से भेट प्रदान की।मुख्यमंत्री श्री चौहान ने इस अवसर पर ठाकुर बाबा मे दो कमरे,पक्की वाउंडरी और काली मंदिर भी बनाने की घोषणा की।वन मंत्री एवं प्रभारी मंत्री डा कुंवर विजय शाह, राज्य मंत्री रामखेलावन पटेल, सांसद गणेश सिंह भी उपस्थित थे।