इलेक्ट्रिक स्कूटर VIDA शीघ्र ही मार्केट में आने वाली है, हीरो कंपनी ने VIDA का न्यू लोगो लॉन्च किया

VIDA

भारत की सबसे बड़ी टू-व्हीलर निर्माण करने वाली कंपनी होरो मोटोकॉर्प अपनी नई इलेक्ट्रिक स्कूटर VIDA लॉन्च करने की तैयारियों में जुट गई है। कंपनी ने घोषणा की है कि वे अपनी ऑल न्यू विडा इलेक्ट्रिक स्कूटर (Vida Electric Scooter) को 1 जुलाई को पेश करने वाली है, हीरो इलेक्ट्रिक ने अपना नया लोगो भी लॉन्च किया है।
जल्द लॉन्च होगी VIDA इलेक्ट्रिक स्कूटर

बुलंदसोच 04 मार्च 2022 भोपाल डेस्क |

हीरो की इलेक्ट्रिक स्कूटर Vida जुलाई में होगी पेश, कंपनी ने लॉन्च किया नया लोगो

Hero Vida Electric Scooter:1 जुलाई में होगी लॉन्च, जानें डिटेल्स

Upcoming Electric scooter 2022 होरो इलेक्ट्रिक अपने ग्राहकों को एक नया अनुभव देने के लिए विडा नाम की इलेक्ट्रिक स्कूटर बना रही है जिसे जुलाई 2022 को अनविल किया जाएगा। कंपनी का कहना है कि इस स्कूटर की डिलीवरी अगले साल तक की जाएगी।

READ MORE:Redmi Note 11E, 50MP कैमरा और 90Hz डिस्‍प्‍ले के साथ लॉन्‍च हुआ, जानें कीमत

देश की सबसे बड़ी टू-व्हीलर निर्माण करने वाली कंपनी होरो मोटोकॉर्प अपनी नई इलेक्ट्रिक स्कूटर VIDA लॉन्च करने की तैयारियों में जुट गई है। कंपनी ने घोषणा की है कि वे अपनी ऑल न्यू विडा इलेक्ट्रिक स्कूटर (Vida Electric Scooter) को 1 जुलाई को पेश करने वाली है, हीरो इलेक्ट्रिक ने अपना नया लोगो भी लॉन्च किया है।

जुलाई महीने में पेश होगी विडा इलेक्ट्रिक स्कूटर

हीरो मोटोकॉर्प ने कहा कि वह अगले 17 हफ्तों में Vida प्लेटफॉर्म, प्रोडक्ट और सर्विस का अनावरण करेगी। कंपनी ने बताया कि नए विदा ब्रांड के तहत पहला इलेक्ट्रिक वाहन 1 जुलाई, 2022 को पेश किया जाएगा। यह तारीख हीरो मोटोकॉर्प के दिग्गज चेयरमैन एमेरिटस डॉ. बृजमोहन लाल की जयंती के साथ होगी।

अन्य स्कूटरों को देगी टक्कर

न्यू Vida electric मॉडल का प्रोडक्शन भारत के चित्तूर में हीरो मोटोकॉर्प की ग्रीन मैन्युफैक्चरिंग फैसिलिटी में किया जाएगा। इस स्कूटर को ग्राहकों तक 2022 के बाद शुरू किया जाएगा। हीरो मोटोकॉर्प ऑल न्यू इलेक्ट्रिक स्कूटर लॉन्च करेगी, जो ओला एस1, सिंपल वन, एथर 450एक्स, बजाज चेतक और अन्य को टक्कर देगी। नया स्कूटर 12 इंच के फ्रंट और 10 इंच के रियर व्हील के साथ आएगा। लीक हुई तस्वीर से पता चलता है कि इलेक्ट्रिक स्कूटर में सिंगल साइडेड स्विंगआर्म फ्लाईस्क्रीन, लेंथ स्प्लिट सीट आदि होगी।

READ MORE:BOLLYWOOD NEWS: 100 करोड़ की तरफ बढ़ रही आलिया भट्ट की फिल्म, गंगूबाई काठियावाड़ी सिर्फ 5 दिन में कमाए 57 करोड़

हीरो इलेक्ट्रिक की स्कूटर देश में सबसे ज्यादा बिक्री की लिस्ट में पहले स्थान पर है, ऐसे में नई स्कूटर से कंपनी को काफी उम्मीदें हैं।

हीरो मोटकॉर्प ने 100 मिलियन अमेरिकी डॉलर के ग्लोबल सस्टेनेबिलिटी फंड की भी घोषणा की है। इस फंड का उद्देश्य बीएमएल मुंजाल यूनिवर्सिटी और हीरो मोटोकॉर्प की अगुवाई में ग्लोबल साझेदारी स्थापित करना है।

दुबई (UAE) में अनावरण कार्यक्रम में वरिष्ठ सरकारी प्रतिनिधियों और संयुक्त अरब अमीरात में राजनयिक कोर, नीति निर्माताओं और हीरो मोटोकॉर्प के विभिन्न हितधारकों ने भाग लिया। इस इवेंट में निदेशक मंडल, दुनिया भर के वरिष्ठ कर्मचारी, डीलर, वैश्विक वितरक, और अन्य सहयोगी शामिल थे।