कार की चाबी भूल जाना पड़ा भारी ,मासूम बच्चा कार में कैद

कार में चाबी छोड़ने की लापरवाही का मामला सामने आया है। जहां छतरपुर में एक साल के बच्चे के कार में फंसने का मामला सामने आया है जहां उसे बड़ी मशक्कत के बाद कांच तोड़कर बाहर निकाला गया है।जानकारी के मुताबिक मामला छतरपुर शहर सिविल लाइन थाना क्षेत्र के पन्ना रोड का है जहां परिजनों द्वारा कार के अंदर चाबी और बच्चे को छोड़े जाने से गाड़ी लॉक हो गई और बच्चा उसमें फंस गया। आनन-फानन में किए गए सभी प्रयास विफल होने के बाद आखिर में कांच फोड़कर बच्चे को बाहर निकाला गया।

और पढ़े…विजय नगर थाना में चाकू मार कर युवक की हत्या

क्या पूरा मामला

बच्चे के मामा राजेश यादव ने बताया कि करीब शाम 6 बजे कार से यह लोग पन्ना रोड पहुंचे थे। कार से सभी लोग बाहर आ गए, लेकिन एक साल का चीकू अंदर रह गया। अभी बच्चे को बाहर निकाला जाता, उससे पहले ही उसने गलती से दरवाजा अंदर से लॉक कर लिया। परिजनों ने कार खोलनी चाही तो पता चला चाबी भी अंदर छूट गई है। कुछ देर तो बच्चा अंदर खेलता रहा, लेकिन जब बाहर से लोग कार का गेट खोलने में नाकाम रहे तो बच्चा रोने लगा

और पढ़े…सीहोर जिले के जनपद पंचायत, आष्टा के जनपद सीईओ डी.एन पटेल का रिश्वत लेते हुए वीडियो हुआ वायरल।

ड्राइवर साइट का तोड़ा गया शीशा

जब काफी प्रयास करने के बाद भी लॉक नहीं खुला तो कार के ड्राविंग साईड का शीशा तोड़ कर बच्चे को बाहर निकाला गया। परिजनों (बच्चे के मामा) का मानना है कि उनसे बड़ी चूक हुई है। अगर समय रहते बच्चा नहीं निकल पाता तो बड़ा खामियाजा भुगतना पड़ सकता था।