जन्मदिवस विशेष : सुशांत को याद कर भावुक हुए फैंस

एंटरटेनमेंट। बिहार के पटना से सपनों की नगरी मुंबई तक का सुशांत सिंह का सफ़र उनके करोड़ों फैंस के लिए भी बड़ी प्रेणना है। दिवंगत अभिनेता ने अपनी मेहनत औऱ लगन से बॉलीवुड में अपनी एक बड़ी पहचान स्थापित की थी। अचानक उनकी आत्महत्या ने बॉलीवुड समेत सभी सिनेमाप्रेमियों को भावुक कर दिया था। आज सुशान्त सिंह राजपूत का जन्मदिन है, ये दिन उनके फैंस के लिए काफ़ी भावुक करने वाला दिन होता है, क्योंकि आज उनका फेवरेट स्टार उनके साथ मौजूद नही है। 2020 में सुशान्त सिंह राजपूत ने इस दुनिया को अलविदा कह दिया था, मगर आज भी उनके फैंस उन्हें याद करते हुए भावुक हो जाते है। दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह के जन्मदिन के अवसर पर आज फिर उनके फैंस उन्हें याद कर रहे है सोशल मीडिया में ट्रेंड कर रहा है सुशान्त सिंह का नाम और उन्हें याद कर खूब पोस्ट किए जा रहे है।

बॉक्स ऑफिस में धूम मचाने के लिए रणवीर सिंह, दीपिका स्टारर “83” हैं तैयार

बॉलीवुड सेलिब्रिटी ने भी किया याद

सुशान्त सिंह राजपूत को याद करते हुए कई सेलिब्रिटी ने सोशल मीडिया में भावुक पोस्ट शेयर की कंगना रनौत रिया चक्रवर्ती उनकी बहन श्वेता सिंह सहित उनके फैंस ने उन्हें याद किया। कंगना रनौत ने पोस्ट करते हुए लिखा हैं, ‘आसमान के चमकते सितारे को जन्मदिन की बधाई’। कंगना की इस स्टोरी को फैंस खूब पसंद कर रहे हैं। वही सुशान्त सिंह की आत्महत्या के बाद सबसे ज्यादा विवादों में रहने वाली कथित गर्ल फ्रेंड रिया चक्रवर्ती ने दिवंगत अभिनेता को याद करते हुए एक पोस्ट शेयर किया है। पोस्ट को शेयर करते हुए उन्होंने लिखा, “तुम्हारी बहुत याद आती है।” एक अनसीन वीडियो में पिंक फ़्लॉइड का ‘विश यू वेयर हियर’ गाना सुनाई दे रहा है। साथ ही, रिया ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर सुशांत सिंह राजपूत के साथ एक थ्रोबैक तस्वीर पोस्ट की। उन्होंने इसे रेड हार्ट इमोजी के साथ कैप्शन दिया। अभिनेता सुशान्त सिंह की बहन श्वेता सिंह ने भी अपने भाई को याद करते हुए इंट्राग्राम में एक भावुक पोस्ट में वीडियो को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा है, “माई गॉड! क्या सुंदर संकलन है… भाई को जन्मदिन की बहुत बहुत बधाई। हम कोशिश करेंगे और आपके सभी सपनों को पूरा करेंगे।@sushantsinghrajput, आपकी विरासत जीवित रहेगी। प्रो टीम के लिए धन्यवाद, आप लोगों ने एक अविश्वसनीय काम किया है! #SushantDay।”

विक्की कौशल संग सारा(sara) का वीडियो हुआ वायरल, इंदौर(indoer) की सड़कों में बाइक में घूमते नज़र आये दोनों

बता दे की सुशांत सिंह राजपूत का शव 14 जून, 2020 को उनके मुंबई स्थित अपार्टमेंट में मिला था, जिसके बाद इसे सुसाइड करार दिया गया। उनकी मौत की जांच सेंट्रल ब्यूरो ऑफ इन्वेस्टिगेशन द्वारा की जा रही है, साथ ही एनफोर्समेंट डायरेक्टरेट और नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो मामले को फाइनेन्शियल और ड्रग्स के एंगल से देख रहा है।