पत्नी का दोस्तों से गैंगरेप कराने वाला राजेश गिरफ्तार

बिल्डर राजेश विश्वकर्मा की अय्याशी की ऐशगाह युवराज फार्म हाउस को ढहा दिया गया। नगर निगम ने चार से ज्यादा JCB और बुलडोजर लगाकर फार्म हाउस तोड़ा। कलेक्टर मनीष सिंह ने फार्म हाउस को ढहाने के आदेश दिए थे। SDM रविश श्रीवास्तव, SDOP पंकज दीक्षित की मौजूदगी में दोपहर 1.15 बजे कार्रवाई शुरू हुई। सबसे पहले अंदर से सारा सामान बाहर किया गया। बुलडोजर से बाउंड्रीवॉल गिरा दी गई। इसके बाद अंदर के हिस्से को तोड़ा गया।

पत्नी का दोस्तों से गैंगरेप कराने वाला राजेश फार्म हाउस में न्यूड पार्टियां कराता था। पुलिस को यहां से महंगी शराब की बोतलें और सेक्स टॉय तक मिले हैं। फार्म हाउस में बार-कॉटेज बना रखा था। घूमने के लिए छोटी ट्रैवल गाड़ी और ऑडी जैसी लग्जीरियस कार तक उसके पास है। अपनी पुश्तैनी जमीन बेचकर वह अपने शौक पूरे किया करता था। परिवार उसकी हरकतों की वजह से उससे मतलब नहीं रखता। मानव तस्करी से जुड़े एंगल पर मप्र के गृह विभाग ने भी उसकी जानकारी मांगी है।

आरोपी के वकील नीरज सोनी ने कहा- राजेश की पत्नी ने उससे 1 करोड़ रुपए की डिमांड की थी। नहीं देने पर गैंगरेप के आरोप में फंसाने की धमकी दी थी।

और पढ़े…आसाराम गुरुकुल में फटा बॉयलर, एक की मौत चार घायल

सुबह से ही जुट गई थी टीमें
मौके पर सुबह से ही प्रशासन, निगम और पुलिस की टीमें जुट गई थीं। कार्रवाई से पहले निगम, जिला प्रशासन और पुलिस अफसर मुआयना करने पहुंचे। कार्रवाई से पहले भारी पुलिस बल लगाया गया था, ताकि किसी तरह का विरोध होने पर उसे रोका जा सके। कलेक्टर के मुताबिक इस तरह के अपराधियों पर लगातार कार्रवाई जारी रहेगी।
2018 में पिता ने घर से निकाल दिया था
राजेश को पिता ने 2018 में घर से निकाल दिया था। इसके बाद से वह इंदौर रहने लगा। इंदौर में ही अंकेश बघेल, विपिन और विवेक (तीनों भी गैंगरेप में आरोपी हैं। अंकेश नौकर है।) के साथ राजेश की दोस्ती हुई। अंकेश और विवेक का आपराधिक रिकॉर्ड नहीं है। सभी लोग मूलतः नागदा के हैं।
फार्म हाउस की कीमत 50 करोड़ से ज्यादा
राजेश 20 साल से इंदौर के निपानिया स्थित युवराज फार्म हाउस में रह रहा था। पिता जगदीश विश्वकर्मा की नागदा (उज्जैन) में थ्रेशर बनाने की फैक्ट्री है। बड़ा भाई पिता के साथ बिजनेस संभालता है। राजेश की गलत हरकतों की वजह से परिवार उससे मतलब नहीं रखता। वह पुश्तैनी संपत्ति बेचकर अय्याशी करता था। फार्म हाउस की कीमत 50 करोड़ से भी ज्यादा बताई जा रही है। फार्म हाउस के नजदीक एक जमीन का टुकड़ा उसने कुछ साल पहले करोड़ों में बेचा था।

और पढ़े…पतंग के मांझा ने ली 20 वर्षीय बालिका की जान, कटा गला

मानव तस्करी के तार राज्य से जुड़े
छत्तीसगढ़ पुलिस ने गैंगरेप केस में जुड़े विपिन भदौरिया को बेमेतरा से पकड़ा था। उसे राजेश ने पत्नी का मर्डर करने के लिए भेजा था। छत्तीसगढ़ पुलिस को पता चला है कि गैंगरेप से जुड़े आरोपियों के तार राज्य में मानव तस्करी से जुड़े हैं। मध्य प्रदेश के गृह विभाग इंदौर स्पेशल ब्रांच (SB) से इस मामले में रिपोर्ट मांगी है। रविवार को कांग्रेस नेत्री अर्चना जयसवाल ने भी इसे लेकर आपत्ति दर्ज की थी।