पिता ने बेटी के प्रेमी को पीटा

मध्य प्रदेश से एक हैरान कर देने वाली घटना सामने आई है. एक पिता ने ही अपनी बेटी के प्रेमी को बुरी तरह जला दिया है. रीवा में एक युवती के पिता पर उसके प्रेमी को जिंदा जलाने का आरोप लगा है जिसके बाद पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है.

और पढ़े…शहडोल में एक बुजुर्ग ने की आत्महत्या

घायल रामाश्रय के पिता नेबूलाल का कहना है कि उसका पुत्र रामाश्रय मुंबई में रहकर मजदूरी करता है. 2 दिन पूर्व ही अपने गांव आया था. घायल युवक गांव की युवती से मिलने आया था. इससे पहले भी युवक-युवती कई बार मिल चुके थे जो युवती के परिवार वालों को पसंद नहीं था.

घटना वाले दिन भी जब युवती के पिता ने युवक को घर के पास टहलते देखा तो गुस्सा हो गए और युवक को पकड़कर पहले तो खूब पिटाई की और उसके बाद केरोसिन छिड़क कर उसे आग लगा दी’. एडिशनल एसपी शिव कुमार वर्मा के मुताबिक घटना में प्रमुख आरोपी जो युवती का पिता है उसके खिलाफ घायल युवक ने बयान दिया था जिसके आधार पर युवती के पिता को गिरफ्तार कर लिया गया है. दूसरी तरफ करीब 90 फीसदी तक जल जाने के कारण युवक की हालत गंभीर बनी हुई है. रीवा के एडिशनल एसपी शिव कुमार वर्मा ने बताया कि ‘घटना रीवा जिले के चाकघाट थाना क्षेत्र के मल्तारा गांव की है. बजरा पंचायत के ढेरहा निवासी रामाश्रय आदिवासी बीते दिनों मलतारा गांव गया था, जहां लोगों ने मिलकर उसे कैरोसिन डालकर जिंदा जला दिया.

और पढ़े…एक नाबालिग का बाल विवाह रुकवाया गया