बॉलीवुड एक्टर श्वेता तिवारी ने दिया विवादित बयान , एफआईआर दर्ज

बॉलीवुड एक्टर श्वेता तिवारी, फैशन से जुड़ी वेब सीरीज ‘शोस्टॉपर’ के प्रमोशन के लिए प्रोडक्शन टीम के साथ 26 जनवरी को भोपाल आई थीं। यहीं पर वेब सीरीज की शूटिंग होनी है। सीरीज में एक किरदार ब्रा फिटर का है। इसे सौरभ राज जैन निभा रहे हैं। सौरभ राज इससे पहले महाभारत सीरियल में भगवान श्रीकृष्ण का किरदार निभा चुके हैं।

मंच का संचालन करने वाले साहिल ने उनसे पूछा कि आप अभी तक भगवान का किरदार निभाते थे और अब सीधे एक ब्रा फिटर का किरदार कर रहे हैं। इसी बीच श्वेता ने हंसते हुए कह दिया- सीरीज में ‘भगवान’ मेरे ब्रा का साइज ले रहे हैं। इस मामले में मध्य प्रदेश शासन के गृह मंत्री डॉ नरोत्तम मिश्रा ने पुलिस कमिश्नर को मामले की जांच करके उचित कार्रवाई के निर्देश दिए थे। तय माना जा रहा था कि श्वेता तिवारी के खिलाफ मामला दर्ज होगा। देर शाम श्यामला हिल्स पुलिस थाने में FIR दर्ज कर ली गई।

और पढ़े …वारंटियों की आई शामत,12 एवं 5 वर्ष से फरार चल दो को पुलिस ने किया गिरफ्तार

श्वेता तिवारी के खिलाफ FIR दर्ज

ये एफआईआर मध्यप्रदेश होम मिनिस्टर नरोत्तम मिश्रा (Madhya Pradesh Home Minister Narottam Mishra) की तरफ से की गई है. मिश्रा ने इस दौरान कहा- ‘मैंने खुद देखा है और श्वेता तिवारी के मुंह से ये बात सुनी है. मैं इसका विरोध करता हूं. मैंने भोपाल पुलिस कमिश्नर से इस मामले में जांच करने के लिए कहा है और रिपोर्ट मांगी है. इसके बाद एक्ट्रेस पर एक्शन लिया जाएगा.’बता दें, इस विरोध पर संज्ञान लेते हुए गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा भोपाल पुलिस कमिश्नर को निर्देश दिए हैं कि वो 24 घंटे में इस संबंध में सभी तथ्यों की जांच करके उन्हें रिपोर्ट करें, तब निर्णय़ लेंगे।

क्या है मामला

बेहद खूबसूरत और बोल्ड एक्ट्रेस श्वेता तिवारी हाल ही में भोपाल गई थीं. वहां एक कार्यक्रम में उन्होंने भगवान जोड़ते हुए एक विवादित बयान दे डाला था. ये वीडियो सोशल मीडिया पर जब खूब वायरल हुआ तब ही अंदाजे लगने शुरू हो गए थे कि एक्ट्रेस कॉन्ट्रोवर्सी (Shweta Tiwari Controversy) में फंस सकती हैं. अपनी अपकमिंग वेबसीरीज के लॉन्च इवेंट पर पहुंची एक्ट्रेस जब मंच पर बाकी लोगों के साथ प्रोग्राम में बैठी हुई थीं उसी वक्त श्वेता के मुंह से ये विवादित बयान निकल गया- ‘मेरी ब्रा का साइज..’. उस वक्त वेब सीरीज की पूरी कास्ट श्वेता के साथ मंच पर बैठी हुई थी. जब स्टेज पर किसी बात को लेकर हल्का फुल्का मजाक चल रहा था, श्वेता केके साथ ये वाकया तब हुआ.