विंध्य के ACTING स्टार कलाकार जानिए कौन रहा टॉप पर

रीवा/ विंध्य प्रदेश अभिनय के क्षेत्र में लगातार प्रगति के पथ पर है ,विभिन्न विधाओं में रीवा के कलाकारों ने बड़े मंचो में खुद को स्थापित किया है, आइये रूबरू होते हैं विंध्य के कुछ ऐसे अभिनय के कलाकारों से जो इस वर्ष छाए रहे।

कुमुद मिश्रा (KUMUD MISHRA )

अभिनय के क्षेत्र में वर्षों से मुंबई की मायानगरी में अपना जलवा बिखेरते हुए रीवा के कुमुद मिश्रा इस वर्ष भी कई फिल्मों के साथ वेब सीरीज़ में नज़र आए, फिल्मों की बात करें तो इस वर्ष उनकी जोगी व मुख्य भूमिका में नजर अंदाज रिलीज़ हुई वही वेब सीरीज़ की बात करें तो ट्रिपलिंग 3 , डॉ अरोड़ा से दर्शकों के बीच छाए रहे। कुमुद की आने वाली फिल्मों में कुत्ते और मिशन मजनू प्रमुख है ।

अरुणोदय सिंह (Arunoday singh)

विंध्य की धरा पर जन्मे राजनीतिक परिवार से ताल्लुक रखने वाले अरुणोदय सिंह भी अपने अभिनय का जलवा मायानगरी मुंबई में बिखेर रहे हैं ,हालांकि इस वर्ष उन्होंने ज्यादा काम नही किया है फिर भी उनका सुपरहिट वेब सीरीज अपहरण2 , और ये काली काली आंखे नामक वेब सीरीज़ में दिखाई दिए ।

चन्द्रकान्त द्विवेदी ( chandrakant dwivedi)

भोजपुरीफिल्मों में अपने अभिनय का जलवा बिखेर रहे विंध्य के ही चन्द्रकान्त मई के दिनों में बघेली फ़िल्म प्रीत के बंधन लेकर आये । चन्द्रकान्त की फ़िल्म को दर्शकों ने खूब सराहा।

अविनाश तिवारी ( avinash tiwari)

यूट्यूब में छाए अविनाश भी साल के अंत मे अपनी बहुप्रतीक्षित फ़िल्म बुधिया बघेली भाषा में लेकर आए । अविनाश की फ़िल्म को भी दर्शकों ने भरपूर प्यार दिया।