विजय नगर थाना में चाकू मार कर युवक की हत्या

विजय नगर थाना क्षेत्र में बीती रात एक युवक की बेरहमी से हत्या कर दी गई। आऱोपी ने चाकू से कई वार किए। घायल युवक को उसके दोस्त अस्पताल ले गए लेकिन रास्ते में ही उसकी मौत हो गई। पुलिस जांच कर रही है।

शुक्रवार रात को ही हुआ था गोलीकांड

शुक्रवार रात को ही एमवाय अस्पताल में गोली चलने की घटना हुई थी और इसके बाद देर रात को चाकूबाजी की घटना हुई। इन दोनों संगीन वारदातों के बाद पुलिस की कार्यप्रणाली सवालों के घेरे में आई है। सख्ती के दावे करने वाली पुलिस को मुंह चिढ़ाते हुए बदमाश बेखौफ होकर वारदात कर रहे हैं। कमिश्नर प्रणाली लागू होने के बाद भी अपराधों पर अंकुश नहीं लग पा रहा।विजय नगर थाना पुलिस ने बताया कि घटना गणेशधाम की है।

और पढ़े…शहडोल में एक बुजुर्ग ने की आत्महत्या

मृतक का नाम सौरभ राजपूत (20) निवासी संविद नगर है। शुक्रवार रात करीब दो बजे सौरभ अपने दोस्तों करण, अमन, अमर और आदित्य के साथ बैठा था। सभी ने शराब भी थी। बातों ही बातों में किसी बात पर सौरभ और करण के बीच किसी बात को लेकर विवाद हो गया। शुरुआत में फ्लैट के अंदर विवाद हुआ और बाद में लड़ते-लड़ते दोनों बाहर तक आ गए। इसके बाद दोनों विजय नगर स्थित बस डिपो पहुंचे और वापस फ्लैट पर आ गए। इसके बाद करण ने सौरभ पर चाकू से वार कर दिए। इससे वह गंभीर रूप से जख्मी हो गया। आदित्य, अमन और अमर उसे अस्पताल ले गए। उपचार के दौरान सौरभ की मौत हो गई। पुलिस मामले की जांच कर रही है।