फ़िल्म EMERGENCY में इंदिरा गांधी के रोल में नजर आएंगी अभिनेत्री कंगना रनौत,यहां देखिए पहला लुक

Kangana ranaeta
बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रणौत (bollywood actress kangana ranaut) इन दिनों अपनी अगली फिल्म 'इमरजेंसी' (movie emergency)की जोर-शोर से तैयारी कर रही हैं। फिल्म के टाइटल से ही साफ है कि इसकी कहानी में देश की सबसे बड़ी राजनीतिक घटना 'इमरजेंसी' को काफी करीब से छूने की कोशिश होगी। कंगना इस फिल्म में दिवंगत प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी (indira gandhi) का किरदार निभा रही हैं

बुलंदसोच,बॉलीवुड डेस्क।

बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रणौत (bollywood actress kangana ranaut) इन दिनों अपनी अगली फिल्म ‘इमरजेंसी’ (movie emergency)की जोर-शोर से तैयारी कर रही हैं। फिल्म के टाइटल से ही साफ है कि इसकी कहानी में देश की सबसे बड़ी राजनीतिक घटना ‘इमरजेंसी’ को काफी करीब से छूने की कोशिश होगी। कंगना इस फिल्म में दिवंगत प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी (indira gandhi) का किरदार निभा रही हैं और अब इस फिल्म का फर्स्ट लुक भी सामने आ गया है। इंदिरा गांधी के रूप में कंगना काफी आकर्षित लग रही हैं।

इंस्टाग्राम पर जारी किया फर्स्ट लुक

कंगना रणौत ने इंस्टाग्राम पर अपनी फिल्म ‘इमरजेंसी’ का फर्स्ट लुक जारी कर दिया है। इस तस्वीर में कंगना ‘इंदिरा गांधी’ बनी हुई हैं। सफेद बाल, चेहरे पर हल्की-हल्की झुर्रियों में कंगना का अलग ही रुबाब देखने को मिल रहा है। इस लुक को देखने के बाद यह कहना आसान है कि कंगना फिल्म में ‘इंदिरा गांधी’ बनकर धमाल मचाती हुई नजर आएंगी। इस पोस्टर के साथ कंगना ने कैप्शन में लिखा, ‘इमरजेंसी का फर्स्ट लुक पेश है। दुनिया के इतिहास में सबसे शक्तिशाली और विवादास्पद महिलाओं में से एक का चित्रण।’

इस तस्वीर के अलावा कंगना ने फिल्म की एक झलक भी दिखाई है। अभिनेत्री ने एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें 1971 की एक घटना दिखाई गई है। इस वीडियो में दिखाया गया है कि कैसे इंदिरा गांधी को तमाम अफसर मैडम की जगह ‘सर’ कहकर संबोधित करते थे। इस वीडियो में कंगना के लुक से लेकर बोलने का स्टाइल काफी शानदार है।

25 जून को रिलीज होगी फिल्म

फिल्म ‘इमरजेंसी’ (emergency movie) दिवंगत प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी के जीवन पर आधारित है। कंगना ही इस फिल्म को निर्देशित कर रही हैं। यह फिल्म 25 जून 2023 में रिलीज होगी। बीते दिनों ही कंगना ने एक पोस्टर शेयर कर अपनी फिल्म की रिलीज डेट का एलान किया था। बता दें कि कंगना रणौत आखिरी बार फिल्म ‘धाकड़’ में नजर आई थीं। हालांकि, फिल्म बॉक्स ऑफिस पर बुरी तरह फ्लॉप हुई। इस फिल्म में कंगना जबरदस्त एक्शन करती दिखी थीं। इसके बावजूद कंगना दर्शकों को सिनेमाघरों तक खिंचने में कामयाब नहीं रहीं।