आलिया (alia) भट्ट को पेटा(peta) ने बनाया पर्सन ऑफ द ईयर,पशु संरक्षण के लिए कार्य करती है पेटा(peta) कार्य

मुम्बई

फ़िल्म अभिनेत्री आलिया भट्ट (alia) आज किसी परिचय की मोहताज नही 2012 में धर्मा प्रोडक्शन से अपने अभिनय कैरियर की शुरुवात करने वाली आलिया भट्ट ने फ़िल्म इंडस्ट्री में 10 साल के बेहतरीन कैरियर में एक से बढ़कर एक मूवी में अभिनय करके अपना लोहा मनवाया है। आलिया भट्ट(alia) एक बार फिर चर्चा में है इस बार चर्चा में होने की वजह अभिनेत्री की कोई फ़िल्म नही उन्हें पेटा (peta) द्वारा मिला पर्सन ऑफ द ईयर का अवार्ड है। आलिया का पशु प्रेम जग ज़ाहिर है बता दे कि आलिया अपने सोशल मीडिया अकॉउंट के ज़रिए अपने फैंस को पशु प्रेम के लिए प्रेरित करती रहती है।
पेटा(पीपल फॉर द एथिकल ट्रीटमेंट ऑफ एनिमल्स)एक पशु-अधिकार संगठन है इसका मुख्यालय यूएसए के वर्जिनिया के नॉर्फोल्क (Norfolk) में स्थित है। विश्व भर में इसके लगभग २० लाख सदस्य हैं.पेटा(peta) ने आलिया भट्ट(alia) के पशु प्रेम को देखते हुए है पर्सन ऑफ द ईयर नामित किया था। दरसअल आलिया भट्ट ने कुछ समय पूर्व फ्लेदर कंपनी में निवेश किया था, फ्लेदर कंपनी मंदिर में फेंके गए फूलों से शाकाहारी चमड़ी बनाती है। इतना ही नहीं अभिनेत्री को शाकाहारी किड्सवियर लाइन ने जानवरों और प्रकृति के लिए बच्चों के प्यार को पोषित करने में मदद करने के लिए भी पेटा (peta) ने उन्हें 2021 इंडिया फैशन पुरस्कार से नवाजा।

पेटा (peta) शाकाहारी फैशन को बढ़ावा दे रही अभिनेत्री

पेटा इंडिया के सेलिब्रिटी और जनसपंर्क निर्देशक ने जानकारी देते हुए बताया ‘आलिया भट्ट सिर्फ शाकाहारी फैशन को आगे बढ़ाने के लिए मदद नहीं करतीं, बल्कि अगली पीढ़ी के जानवरों के साथ अच्छा व्यवहार रखने के लिए भी लोगों को प्रेरित करती हैं। आलिया जानवरों के खिलाफ होने वाले अपराधों पर अपनी आवाज मजबूती से उठाती हैं और कुत्तों और बिल्ली को गोद लेने के लिए अपने प्रशंसकों को प्रेरित करती हैं’।

नोरा फतेही के हॉटनेस, गुरु रंधावा का swag टी सीरीज का डांस मेरी रानी हुआ यूट्यूब में रिलीज

आलिया(alia) भट्ट के वर्क फंट की बात करे तो वह जल्द ही RRR में नजर आने वाली है। इस फ़िल्म की बात करें तो फ़िल्म में उनके अपोजिट साउथ के दो सुपरस्टार जूनियर NTR और रामचरण साथ नजर आने वाले है। वही संजय लीला भंसाली की फ़िल्म गंगू बाई काठियावाड़ी में भी एक अलग चरित्र में नजर आएगी इन सभी फिल्मों के अलावा उनके कथित बॉयफ्रेंड रणवीर कपूर के साथ फ़िल्म बह्मशास्त्र को लेकर भी लोगों के बीच काफ़ी उत्तसुकता है फ़िल्म में पहली बार रणवीर और आलिया (alia) भट्ट की जोड़ी नजर आने वाली हैं।

अतरंगी की सफलता के लिए महाकाल के द्वार में सारा अली खान, इंट्राग्राम हैंडल में फ़ोटो की शेयर