BHOPAL:3 साल की मासूम के साथ फंदे पर झूली मां,पति-पत्नी के बीच हुई थी सामान्य कहासुनी

शहर के अशोका गार्डन थाना(ashoka garden police station bhopal) क्षेत्र में एक महिला अपने पति से सामान्य विवाद से इतनी आहत हुई कि अपनी 3 वर्ष की मासूम बेटी के साथ फांसी लगाकर आत्महत्या (sucide)कर ली।जब यह घटना हुई तो पति भी घर मे सो रहा था।
शहर के अशोका गार्डन थाना(ashoka garden police station bhopal) क्षेत्र में एक महिला अपने पति से सामान्य विवाद से इतनी आहत हुई कि अपनी 3 वर्ष की मासूम बेटी के साथ फांसी लगाकर आत्महत्या (sucide)कर ली।जब यह घटना हुई तो पति भी घर मे सो रहा था।
  • शहर के अशोका गार्डन क्षेत्र का मामला,ब्यूटीशियन थी महिला

बुलंदसोच क्राइम रिपोर्टर भोपाल।

शहर के अशोका गार्डन थाना(ashoka garden police station bhopal) क्षेत्र में एक महिला अपने पति से सामान्य विवाद से इतनी आहत हुई कि अपनी 3 वर्ष की मासूम बेटी के साथ फांसी लगाकर आत्महत्या (sucide)कर ली।जब यह घटना हुई तो पति भी घर मे सो रहा था।घटना की जानकारी देते हुए थाना प्रभारी आलोक श्रीवास्तव ने बताया कि वर्षा राउत पति राजेंद्र राउत (30) मूलत: पांर्ढुना, छिंदवाड़ा की रहने वाली थी। वह पति राजेंद्र और 3 साल की बेटी प्रास्वी के साथ कटारा हिल्स एलआईजी-8 में रह रही थी। करीब 3 महीने पहले ही वर्षा अपनी मां ममता अहीरे के पास रूप नगर में शिफ्ट हुई थी। गुरुवार की रात पति पत्नी के बीच मामूली कहासुनी हुई थी और सुबह की यह घटना हुई है।प्रारंभिक जांच में घटना स्थल से कोई सुसाइड नोट नहीं मिला है।शव को पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भिजवाया गया है।खुदकुशी की असल वजह का फिलहाल पता नहीं चल सका है।मर्ग कायम कर जांच की जा रही है।

मां के घर रह रही थी महिला

महिला ब्यूटीशियन थी। उसके पति नीलबड़ में ITI में टीचर है।महिला अपने पति एवं 3 साल की बेटी के साथ 3 महीने पहले ही अपनी मां के यहाँ शिफ्ट हुई थी।खुदकुशी की इस घटना की जानकारी सबसे पहले मां को ही पता चली।जानकारी के मुताबिक महिला का मां अपनी बड़ी बेटी के घर कटारा हिल्स(Katara Hill’s) गई हुई थी।गुरुवार सुबह जब 10 बजे वह कटारा घर पहुंची तब उन्होंने दोनों को फंदे पर लटका देखा। उस दौरान उसका पति घर में सो रहा था। उसे पत्नी के इस कदम का पता ही नहीं चला। पुलिस का कहना है कि मां और पति से पूछताछ की गई, लेकिन दोनों कुछ कहने की स्थिति में नहीं है। ऐसे में उनके बयान नहीं हो सके।

Read more:रीवा में किशोरी के साथ गैंगरेप,दोस्त के साथ गई थी मंदिर

पति-पत्नी में हुई थी कहासुनी

प्रारंभिक पड़ताल में पति-पत्नी के बीच रात में कहा-सुनी होने की बात सामने आई है। बताया जा रहा है कि बच्ची ने मां दुर्गा की झांकी देखने की जिद की थी, रात होने पर पिता ने मना कर दिया था। जिद करने पर मां ने बच्ची को मारा भी था।

घर के बाहर आसपास के लोगों की जमा हुई भीड़

घटना की जानकारी की पता चलते ही मोहल्ले वासियों की घर के बाहर भीड़ जमा हो गई।पड़ोसियों ने बताया कि सुबह करीब 7 बजे के आसपास उन्होंने वर्षा को देखा था। वर्षा ने उनसे पूछा था कि कचरे वाला चला गया क्या? लोगों ने बताया कि कचरा लेने वाला काफी देर पहले ही चला गया। इसके बाद वर्षा ने पानी भरा था। उसकी मां ममता अपनी बड़ी बेटी के घर गई थी। ममता सुबह करीब 9 बजे घर आई तो भीतर का नजारा देखकर उसके होश उड़ गए। बेटी और नातिन साड़ी के फंदे पर लटकी मिलीं। शोर सुन पड़ोसी भीतर आए और दोनों को फंदे से उतारकर अस्पताल ले गए,जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया।

Read more:अजब गजब : पत्नी को मंदिर छोड़कर प्रेमिका के साथ घूमने निकल गया पति