Bihar Crime: सीतामढ़ी में सरेआम दौड़ा-दौड़ाकर मारी गोली, होटल में घूसकर भून डाला, पिस्टल लहराते अपराधी हुए फरार

बुलंदसोच न्यूज़,06 मार्च 2021 पटना।

बिहार के सीतामढ़ी जिले में गोलीबारी का सिलसिला थमने का नाम ही नहीं ले रहा है। शनिवार की शाम को बैरगनिया में बाइक सवार अपराधियों ने दौड़ा-दौड़ा कर युवक को गोली मारी। युवक होटल में छिपने के लिए गया तो वहा भी अपराधियों ने पहुंचकर गोलियों की बरसात कर दी। इसके बाद अपराधी पिस्टल लहराते हुए फरार हो गया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने गोली से जख्मीं को इलाज के लिए सीतामढ़ी भेजा। लेकिन अस्पताल पहुंचने पर डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। मृतक की पहचान बैरगनिया थाना क्षेत्र के ही पचकटी यदु निवासी राकेश झा के रूप में की गयी है। मृतक पर कई आपराधिक मामले दर्ज है। उस पर सीसीए के तहत भी कार्रवाई हुई है। 

नगर पंचायत के कार्यपालक अधिकारी भी पहुंचे मौके पर

प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि शनिवार की शाम करीब सवा छह बजे बाइक सवार अपराधियों ने बैरगनिया रेलवे स्टेशन के पूर्वी फाटक के पास अचानक से फायरिंग शुरू कर दी। फायरिंग होने पर देखा की पचटकी यदु गांव निवासी राकेश झा गिरते-पड़ते भाग रहा है। अपराधी उसके पीछे फायरिंग कर रहा है। इस दौरान राकेश के हाथ में भी गोली लगी। वह जान बचाने के उद्देश्य से पास के ही एक होटल में घूस गया। लेकिन अपराधी यहां पर भी पहुंचकर ताबड़तोड़ फायरिंग करने लगे, जिससे राकेश होटल के पैसेज में ही जख्मीं होकर गिर गया। सूचना पर थानाध्यक्ष अमीता सिंह, एएसआई चंद्रशेखर सिंह, रंजीत सिंह, पंकज कुमार सशस्त्र बल के साथ पहुंच जख्मीं को इेलाज के लिए सीतामढ़ी भेज दिया। उधर, विधि व्यवस्था को देखते हुए नगर पंचायत के कार्यपालक पदाधिकारी शशिभूषण मिश्रा भी दलबल के साथ पहुंचा। 

राकेश पर अपराधियों ने ताबड़तोड़ फायरिंग की। लोगों ने बताया कि अपराधी उसके हत्या के नियत से ही आए थे। जब जख्मीं हालत में वह होटल परिसर में घूस गया, इसपर भी अपराधी उसके पीछे जाकर गोलियों से भून दिया। उसे चार गोली लगी है। दो गोली दोनो कंधा पर, एक गोली कमर के पास पेट में व एक गोली सीने में लगी है। गोली चलने के बाद अफरा-तफरी मच गयी। दुकानों के शटर गिरने लगे। सभी सुरक्षित स्थान की ओर हो लिये। खुलेआम हुए गोली बारी से सभी में दहशत का माहौल है। सभी कई तरह की चर्चा कर रहा है। देखते-देखते पूरा बाजार बंद हो गया। 

पुलिस ने पांच खोखे बरामद किए

पुलिस ने होटल के पास से पांच खोखा बरामद किया है। वहीं आसपास लगे सीसीटीवी कैमरा को खंगालकर अपराधियों की शिनाख्त करने का प्रयास कर रही है। साथ ही संभावित अपराधियों के ठिकाने पर छापेमारी शुरू कर दी गयी है। सदर एसडीपीओ रामाकांत उपाध्याय, पुलिस निरीक्षक दयाशंकर प्रसाद भी घटनास्थल पर पहुंचकर मामले की जांच कर रहे है। होटल के पास पुलिस बल की तैनाती कर दी गयी है। 

बैरगनिया में युवक की गोली मारकर हत्या की गयी है। मृतक पर भी लंबा आपराधिक इतिहास रहा है। प्रारंभिक छानबीन में व्यक्तिगत दुश्मनी में गोली मारने की बात सामने आयी है। पुलिस मामले की छानबीन कर रही है। – अनिल कुमार, एसपी