BOLLYWOOD:अक्षय कुमार ने ‘मेरी जान-मेरी जान’ गाने पर रील बनाने के लिए,फैंस को दिया ये ऑफर

Bachchan Pandey

फिल्म अभिनेता अक्षय कुमार और कृति सेनन इस समय अपनी आगामी फिल्म बच्चन पांडे को लेकर सुर्खियों में बने हुए हैं। फिल्म को लेकर एक के बाद एक अपडेट सामने आ रही हैं। हाल ही में ‘बच्चन पांडे’ का धमाकेदार ट्रेलर रिलीज किया गया था तो वहीं भौकाल भरी मोहब्बत के साथ फिल्म का रोमांटिक लव सॉन्ग मेरी जान-मेरी जान भी हाल ही में रिलीज हुआ है। इस गाने में कृति और अक्षय के बीच जबरदस्त केमिस्ट्री देखने को मिल रही है। एकट्रेस कृति सेनन तो सोशल मीडिया के जरिए इस गाने का प्रमोशन कर ही रही हैं, अब अक्षय कुमार ने भी गाने को प्रमोट करने के लिए एक नया तरीका खोज निकाला है और फैंस को इस गाने पर रील बनाने के लिए एक ऑफर भी दे दिया है।

READ MORE:BOLLYWOOD: फिर एक बार करण जौहर ने लॉन्च किए नए चेहरे, धर्मा प्रोडक्शन्स की “बेधड़क” से अपना डेब्यू करेंगे ‘शनाया’ व ‘लक्ष्य लालवानी’

बुलंदसोच 04 मार्च 2022 भोपाल|

सोशल मीडिया पर पसंदीदा रील को शेयर करेंगे अक्षय कुमार

अक्षय कुमार ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट से मेरी जान-मेरी जान गाने की वीडियो क्लिप शेयर की है और फैंस से इस गाने पर वीडियो बनाने को कहा है साथ ही उन्होंने ऑफर दिया है कि जिसकी भी रील उन्हें पसंद आएगी उसे वह खुद शेयर करेंगे।

कुमार ने पोस्ट शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा

आप उसे प्यार से बेबी, बाबा या मेरी जान भी बुला सकते हैं। नाम अलग-अलग हो सकते हैं, लेकिन प्यार की भाषा सार्वभौमिक है। अक्षय ने फैंस को इस गाने पर रील बनाने के लिए प्रोत्साहित करते हुए लिखा, मेरी जान मेरी जान का उपयोग करके अपने किसी खास के लिए या उसके साथ अपनी रील बनाएं और मैं सबसे अच्छी रीलों को फिर से शेयर करूंगा। सारा प्यार देखने के लिए इंतजार कर रहा हूं।

READ MORE:सीएम के करीबी सुधीर सक्सेना होंगे प्रदेश पुलिस के नए मुखिया,कल जारी होगा आदेश

फिल्म बच्चन पांडे में अभिनेता अक्षय कुमार के अपोजिट एक्ट्रेस कृति सेनन के अलावा एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडिज भी नजर आने वाली हैं। यह फिल्म होली के मौके पर 18 मार्च को रिलीज की जाएगी। फिल्म में अक्षय कुमार एक गैंगस्टर की भूमिका में हैं जो एक्टर बनना चाहता है।