CM शिवराज का रीवा में रोड शो:जनता से मुख्यमंत्री ने कहा भाजपा को जिताएं,रीवा को बनाएंगे प्रदेश का नम्बर 1 शहर

Cm shivraj singh chauhan road show in rewa m.p
  • अंतिम दिन BJP कैंडिडेट के समर्थन में CM ने झोंकी ताकत
  • 1 घंटे तक किया रोड शो, सिरमौर चौराहे से जयस्तंभ तक मांगे वोट

बुलंदसोच न्यूज़,ब्यूरो रीवा।

CM shivraj singh chauhan road-show in rewa mp:निकाय चुनाव के दूसरे चरण का चुनाव प्रचार आज से थम गया।मतदान 13 जुलाई को सुबह 7 बजे से शाम 5 बजे तक होगा।चुनाव प्रचार थमने से पहले सूबे के मुखिया शिवराज सिंह चौहान ने रीवा शहर में ताकत झोंक दी है। यहां BJP के मेयर कैंडिडेट प्रबोध व्यास के समर्थन में CM शिवराज सिंह ने 1 घंटे तक रोड शो किया। इस दौरान सिरमौर चौराहे से जयस्तंभ चौक तक खुले वाहन में सवार होकर भाजपा के लिए वोट मांगा।

Read more:इन तारीख में जन्मे लोग रिस्क वाले काम से कमाते हैं खूब पैसा,धन की नहीं होती है कभी कमी

आम जनता को संबोधित करते हुए मुख्यमंत्री ने कहा कि रीवा आने वाले दिनों में प्रदेश का नंबर वन शहर बनेगा। हमने रीवा को साफ, स्वच्छ, सम्रद्ध और सुरक्षित शहर बनाने का संकल्प लिए है। जिसके कारण शहर में चल रही विकास की सभी योजनाओं का कार्य तेजी से हो रहा है। डबल इंजन की सरकार में भाजपा का महापौर बना तो और तेजी से विकास होगा।

इन गलियों से निकला रोड शो

पूर्व से तय कार्यक्रम के अनुसार रोड शो सिरमौर चौराहे से जयस्तंभ के बीच निकाला गया।रोड शो शुरू होने से पहले सिरमौर चौराहे में बीजेपी के शीर्ष नेता एकत्र हुए। फिर सीएम की मौजूदगी में रोड शो सिरमौर चौराहे से प्रारंभ होकर अमहिया मार्ग से होते हुए कला-मंदिर मार्ग, वेंकट मार्ग से होते हुए जयस्तंभ के पास रोड शो पहुंचा। सीएम के साथ रोड शो के खुले वाहन में सांसद जनार्दन मिश्रा, रीवा विधायक राजेन्द्र शुक्ल, भाजपा जिला अध्यक्ष अजय सिंह सहित महापौर पद के प्रत्याशी प्रबोध व्यास मौजूद रहे।

Read more:MP ROJGAR NEWS-20000 अतिथि शिक्षकों की हो रही भर्ती, 40 हजार पद फिर भी रिक्त