Filmfare Award- कला जगत में विंध्य की बड़ी उपलब्धि KUMUD MISHRA ने जीता Best एक्टर अवार्ड

मुंबई/रीवा

विंध्य में प्रतिभाओं की कोई कमी नही जब भी अपनी प्रतिभा दिखाने का अवसर मिला सभी ने उच्चतम स्तर का प्रदर्शन किया। कला जगत में विंध्य की प्रतिभाओं का कोई सानी नही।

मध्यप्रदेश के रीवा जिले से अमाव गांव के रहने वाले कुमुद मिश्रा ने अभिनय के दम पर मुंबई की मायानगरी में मुकाम हासिल किया, इसी का परिणाम है कि उन्हें best actor (male) का filmfare अवार्ड मिला। कुमुद मिश्रा को उनकी ओटीटी प्लेटफॉर्म पर शार्ट फ़िल्म * इतवार * के लिए मिला है।

कुमुद मिश्रा को इससे पहले भी कई फिल्मों में बेस्ट सपोर्टिंग एक्टर ,बेस्ट एक्टर के लिए नॉमिनेट किया जा चुका है। best supporting role के लिए फ़िल्म रॉक स्टार में जी सिने अवार्ड, 2021 में iifa में फ़िल्म थप्पड़, आर्टिकल15 के लिए ,2021 में ही फ़िल्मफ़ेअर में फ़िल्म थप्पड़ के लिए, बेस्ट एक्टर फ़िल्म रामसिंह चार्ली के लिए foi ऑनलाइन अवार्ड में व 2015 में IBN live अवार्ड में बेस्ट निगेटिव रोल फ़िल्म फिल्मिस्तान के लिए।

कुमुद मिश्रा की मुख्य भूमिका में इसी महीने 4 दिसंबर को NETFLIX में फ़िल्म नज़र अंदाज़ रिलीज़ हुई है । बेहतरीन अभिनय व कहानी से भरपूर फ़िल्म दर्शकों को बहुत ही पसंद आ रही है अभी भी नज़र अंदाज़ top 4 में जगह बनाने में सफल रही।