बॉलीवुड पर भड़के फिल्ममेकर विवेक रंजन अग्निहोत्री,सोशल मीडिया के फिल्मी सितारों पर कसा तंज

Vivek agnihotri
बॉलीवुड के जाने माने फिल्ममेकर विवेक रंजन अग्निहोत्री (director vivek ranjan agnihotri)फिल्मों के अलावा अपने बेबाक अंदाज के लिए भी जाने जाते हैं। हाल ही में एक्टिविस्ट तीस्ता सीतलवाड़ पर एसआईटी की ओर से किए गए सनसनीखेज खुलासे के बाद उनका गुस्सा फूट पड़ा है।

बुलंदसोच,बॉलीवुड डेस्क।

बॉलीवुड के जाने माने फिल्ममेकर विवेक रंजन अग्निहोत्री (director vivek ranjan agnihotri)फिल्मों के अलावा अपने बेबाक अंदाज के लिए भी जाने जाते हैं। हाल ही में एक्टिविस्ट तीस्ता सीतलवाड़ पर एसआईटी की ओर से किए गए सनसनीखेज खुलासे के बाद उनका गुस्सा फूट पड़ा है। इस मु्द्दे पर उन्होंने ट्वीट के जरिए बॉलीवुड पर निशाना साधा है। डायरेक्टर ने इस मुद्दे को शाहीन बाग और किसान आंदोलन से जोड़ते हुए सोशल मीडिया के जरिये फिल्मी सितारों पर तीखे वार किए हैं।

ट्वीट कर निकाली भड़ास

हाल ही में तीस्ता पर हुए खुलासे के बाद शनिवार को विवेक बॉलीवुड पर हमलावर नजर आए। अपने ट्वीट में उन्होंने फैज अहमद फैज का ‘हम देखेंगे’ गाने का जिक्र करते हुए फिल्मी सितारों पर तंज कसा। उन्होंने फिल्मी कलाकारों से सवाल किया कि एंटी सीएए-किसान आंदोलन में बॉलीवुड के सितारों ने आखिर हिस्सा क्यों लिया? उन्होंने ट्वीट किया, ‘मैं आशा करता हूं कि हमें जल्द ही पता चल जाएगा कि सीएए-शाहीन बाग और किसान आंदोलन की फंडिंग किसने की थी। बॉलीवुड के सितारे क्यों इसका हिस्सा बने थे? सब ताज उछाले जाएँगे… सब तख्त गिराए जाएंगे… हम देखेंगे।’

Read more:Bollywood news:इस साल रिलीज नहीं होगी फिल्म शहजादा,जानिए वजह

‘द कश्मीर फाइल्स’ रही थी सुपरहिट

विवेक अब तक बॉलीवुड की कई फिल्मों का निर्देशन कर चुके हैं, लेकिन उन्हें असली पहचान ‘द कश्मीर फाइल्स’ से मिली। इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा दिया था। अनुपम खेर स्टारर इस फिल्म ने 250 करोड़ की कमाई कर नया रिकॉर्ड बनाया था। यह फिल्म भारतीय बॉक्स ऑफिस पर साल की सबसे ज्यादा कमाई करने वाली बॉलीवुड फिल्म है।

बता दें कि हाल ही में अहमदाबाद सेशन कोर्ट में तीस्ता सीतलवाड़ को लेकर एसआईटी ने हलफनामा दाखिल किया था। इस हलफनामे में कई दावे किए गए थे। एसआईटी के मुताबिक गुजरात सरकार को अस्थिर करने के लिए तीस्ता सीतलवाड़ ने कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी के सलाहकार रहे अहमद पटेल से 30 लाख रूपए लिए थे। इस खुलासे के बाद भाजपा कांग्रेस पर लगातार हमले कर रही है। तीस्ता इस समय गुजरात दंगा केस में जेल में बंद हैं। हाल ही में उन्होंने जमानत याचिका दाखिल की थी जिसके बाद एसआईटी के हलफनामा दाखिल कर कोर्ट से उन्हें बेल न देने की अपील की है।

Read more:पंचायत चुनाव:ग्वालियर-चम्बल में कांग्रेस का सूपड़ा साफ,ज्योतिरादित्य सिंधिया का जलवा बरकरार