Whatsapp का कर रहे इस्तेमाल तो ये खबर आपके लिए जरूरी है:अब ऐसे बदल चुका है व्हाट्सएप

Whatsapp meta

बुलंदसोच न्यूज़,01 जून 2022 भोपाल।

Meta के स्वामित्व वाले WhatsApp को कई चुनौतियों का सामना करना पड़ रहा है। Google का Gmail लगातार अपडेट हो रहा है और व्हाट्सएप का विकल्प बनता जा रहा है। Telegram की तरफ से मिल रही चुनौती भी काफी दमदार हैं। नतीजा व्हाट्सएप अपने यूजर्स को बनाए रखने के लिए कुछ बड़े बदलाव करने जा रहा है। भेजे गए मैसेज को एडिट किया जा सकता है और व्हाट्सएप ग्रुप में सदस्यों की संख्या दोगुनी हो सकती है।

भेजे हुए मैसेज को भी कर सकेंगे एडिट

WhatsApp में आने वाला नया फीचर यूजर को अपने भेजे जा चुके मैसेज को भी एडिट करने का ऑप्शन देगा। हालांकि WABetaInfo ने अपनी रिपोर्ट में कहा गया है कि यह सुविधा विकास के अधीन है, इसलिए सुविधा जारी करने से पहले इसमें कुछ बदलाव भी किया जा सकता है। रिपोर्ट में यह नहीं बताया गया है कि WhatsApp का यह नया फीचर कब तक लॉन्च कर दिया जाएगा। WABetaInfo ने कहा है कि इस फीचर को लॉन्च करने सूचना जल्द देंगे।

Read more:MP ELECTION UPDATE:नगरीय निकायों के अध्यक्ष-महापौर पद का आरक्षण हुआ सम्पन्न,यहां जाने अपने क्षेत्र की स्थिति

512 लोगों को ग्रुप में जोड़ सकते हैं

हाल ही में मैसेजिंग प्लेटफॉर्म WhatsApp ने घोषणा की है कि वह इमोजी और बड़ी फाइलों और ग्रुप नई सुविधाओं को रोल आउट कर रहा है। कंपनी ने कहा कि वह धीरे-धीरे एक समूह में 512 लोगों को जोड़ने की क्षमता को आगे बढ़ा रही है, जो अब तक केवल 256 तक जोड़ने की अनुमति देता है।

Read more:MP में त्रिस्तरीय पंचायत चुनाव का आगाज:नामांकन दाखिल करने की प्रक्रिया शुरू,फ्लश वाला टॉयलेट नहीं तो फॉर्म रिजेक्ट