IPL 2022 mega auction:सुरेश रैना ने बोला फिल्म पुष्पा का डायलॉग-फायर है मैं…झुकेगा नहीं

IPL 2022 SURESH RAINA
IPL 2022 mega auction:सुरेश रैना ने बोला फिल्म पुष्पा का डायलॉग-फायर है मैं…झुकेगा नहीं
  • शीघ्र करेंगे IPL में एंट्री
  • गुजरात टाइटंस का बन सकते हैं हिस्सा

बुलंदसोच डेस्क,02 मार्च 2022।

सुरेश रैना(suresh raina) ने IPL ऑक्शन में अनसोल्ड रहने के बाद पहली बार ट्वीट किया। जिसके बाद उन्हें गुजरात टाइटंस(gujrat taitans) में शामिल किए जाने की अटकलें शुरू हो गई।सुरेश रैना (suresh raina) ने पहली बार सोशल मीडिया पर कोई रिएक्शन दिया है। रैना ने पुष्पा स्टाइल में फोटो शेयर किया और कैप्शन देते हुए लिखा- फायर है मैं.. झुकेगा नहीं…

सुरेश रैना ने ट्वीट कर कहा

बता दें कि मेगा ऑक्शन (IPL mega auction)में रैना का बेस प्राइस 2 करोड़ रुपए रखा गया था, लेकिन किसी भी फ्रेंचाइजी ने उनपर दांव नहीं लगाया। अब इसी बीच अटकलें है कि गुजरात टाइटंस (gujraat taitans) सुरैश रैना को अपनी टीम का हिस्सा बना सकती है।

रैना के फैंस ने भी उन्हें गुजरात टीम में शामिल करने के लिए कैंपन शुरू कर दिया है। सोशल मीडिया पर लगातार उनके लिए ट्वीट्स किए जा रहे हैं।

READ MORE:रीवा से शीघ्र ही उड़ेंगे बड़े विमान:दो चरणों मे चोरहटा हवाई पट्टी का होगा विस्तार,26 हे• भूमि को शीघ्र ही किया जाएगा अधिग्रहित

ये तीन कारण हैं जिनसे गुजरात टाइटंस का हिस्सा बन सकते हैं सुरेश रैना

टीम के पास भारतीय बल्लेबाजों में बड़ा नाम नहीं

गुजरात की टीम में कप्तान हार्दिक पंड्या के अलावा शुभमन गिल, डेविड मिलर, मैथ्यू वेड, ऋद्धिमान साहा, साई सुदर्शन, अभिनव सदरांगनी जैसे बल्लेबाज है, लेकिन टीम के बैटिंग ऑर्डर में एक भी अनुभवी भारतीय खिलाड़ी का नाम नहीं है। ऐसे में टीम फ्रेंचाइजी बैटिंग लाइन-अप में मजबूती देने के लिए रैना को अपने साथ जोड़ सकती है।

जेसन रॉय की ले सकते हैं जगह

इंग्लैंड के ओपनर जेसन रॉय IPL 2022 से हट गए हैं। वे गुजरात टाइटंस का हिस्सा थे। उन्होंने लंबे समय तक बायो बबल में नहीं रहने के कारण यह फैसला लिया है। टीम फ्रेंचाइजी उनके रिप्लेसमेंट के तौर पर रैना को टीम का हिस्सा बना सकती है। रॉय को भी टीम ने 2 करोड़ के बेस प्राइस में खरीदा था और रैना का बेस प्राइस भी 2 करोड़ रुपए ही था।

READ MORE:CRIME NEWS:भोपाल में किसानों से 100 करोड़ रुपये ठगी करने वाले पिता-पुत्र पुलिस गिरफ्त में,मछली पालन की स्कीम बताकर किसानों के साथ की थी ठगी

मिस्टर IPL है रैना

IPL में सुरेश रैना को मिस्टर IPL के नाम से जाना जाता है। इस टूर्नामेंट में उन्होंने 205 मैच खेले हैं और 32.51 की औसत से 5528 रन बनाए हैं। इसमें 1 शतक और 39 अर्धशतक शामिल हैं। रैना आईपीएल इतिहास के इकलौते ऐसे खिलाड़ी है, जिन्होंने शुरुआती 12 सीजन में हर बार 300 से ज्यादा रन बनाने का रिकॉर्ड बनाया। उन्होंने 4 आईपीएल ट्रॉफी भी जीती हैं।

गुजरात के कप्तान रह चुके हैं रैना

सुरेश रैना IPL में 2 साल गुजरात लायंस के लिए बतौर कप्तान खेल चुके हैं। 2016 और 17 में जब राजस्थान रॉयल्स और चेन्नई सुपर किंग्स को स्पॉट फिक्सिंग में 2 साल के लिए बैन झेलना पड़ा था, तब गुजरात लायन्स टीम दो साल के लिए इस टूर्नामेंट में खेलते हुए नजर आई थी और रैना टीम के कप्तान थे।