JABALPUR:लुटेरों ने गार्ड की हत्या कर एटीएम कैश वैन से लूटे इतने लाख रुपए

ओवर व्यूव:
:एमपी में नहीं थम रही लूटपाट की घटनाएं
:जबलपुर में एटीएम कैश वैन से लूट का मामला
:गार्ड की हत्या कर ATM कैश वैन में लूट
:वारदात की जानकारी मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस

जबलपुर, मध्यप्रदेश। राज्य में लगातार लूट की वारदातें हो रही हैं, ऐसा ही एक मामला मध्य प्रदेश के जबलपुर जिले से सामने आया है। मिली जानकारी के मुताबिक जबलपुर (Jabalpur) में दिनदहाड़े गार्ड की हत्या कर एटीएम कैश वैन में लूट की और वहां से बदमाशों ने 40 लाख रुपए उड़ा लिए।

जानिए पूरी खबर :

घटना मध्यप्रदेश के जबलपुर की है, यहां दिन दहाड़े बड़ी घटना सामने आई है, बता दें, शहर के तिलहरी इलाके में बदमाशों ने एटीएम कैश वैन को लूट लिया है वही वैन में तैनात दो सुरक्षा कर्मियों को गोली मार दी, इस वारदात में एक गार्ड की मौत हो गई, वहीं दूसरा गार्ड घायल है, इस घटना के बाद इलाके में सनसनी फैल गई है।

बदमाश कैश वैन से 40 लाख रुपए से ले भागे :

बताया जा रहा है कि दो बाइक सवारों ने जबलपुर में एटीएम कैश वैन के दो सुरक्षा कर्मियों को गोली मार दी। इसके बाद बदमाश कैश वैन से 40 लाख रुपए से भरा बॉक्स ले भागे। घटना की जानकारी मिलते ही मौके पर गोराबाजार पुलिस सहित अधिकारी पहुंचे हैं।

आपको बताते चलें कि राज्य में अप्रत्याशित घटनाओं के साथ आपराधिक मामलों की तादाद में तेजी से वृद्धि होती जा रही है, अब मध्यप्रदेश में लूट की वारदात बढ़ गई हैं। बदमाश लूट एवं झपटमारी की वारदातों को अंजाम देने से बाज नहीं आ रहे हैं, मौका मिलते ही बदमाश वारदात को अंजाम देकर फरार होते जा रहे हैं