करण जौहर(karan johar) है, नए कलाकारों से नाराज़ प्रोड्यूसर्स राउंड टेबल की कॉन्फ्रेंस में कही बड़ी बात

मुंबई।

फ़िल्म इंडस्ट्री अभी बड़े ही नाज़ुक मोड़ से गुज़र रही है। कोरोना पैडमिक से देश की बड़ी- बड़ी इंडस्ट्री काफ़ी प्रभावित हुई है, फ़िल्म इंडस्ट्री भी इसमें अछूती नही हैं। फ़िल्मो के कामकाज में काफ़ी बदलाब आये है। काम धीमा हो गया है। फ़िल्मो में काम कर रहे कलाकारों ने अपनी फीस में इजाफा किया वही थियेटर अभी भी पूरी तरह से खुले नही है । प्रोड्यूसर्स की बात करें तो उनके लिए फिल्मों में पैसा लगाने के लिए पैसा बचा नही है, एंटरटेनमेंट जगत से जुड़ा हर शख्स प्रभावित हुआ है। ऐसे में कलाकारों द्वारा 100 प्रतिशत फ़ीस बढ़ाने को लेकर नए कलाकारों से करण जौहर (karan johar) ने सीधे-सीधे नाराजगी जाहिर की है।

अतरंगी की सफलता के लिए महाकाल के द्वार में सारा अली खान, इंट्राग्राम हैंडल में फ़ोटो की शेयर

दरअसल पूरा मामला प्रोड्यूसर्स फिल्म कंपैनियन में प्रोड्यूसर्स की राउंड टेबल कॉन्फ्रेंस का है, इस दौरान करण जौहर (karan johar) ने कहा कि कई युवा कलाकारों ने अपनी फीस 100 पर्सेंट तक बढ़ा दी है। कई कलाकार ऐसी दलील देते हैं कि उनकी पिछली फिल्में नहीं चलीं या नहीं रिलीज हुईं इसलिए उन्होंने अपनी फीस बढ़ाई है।

विक्की कौशल संग सारा(sara) का वीडियो हुआ वायरल, इंदौर(indoer) की सड़कों में बाइक में घूमते नज़र आये दोनों

करण जौहर (karan johar) ने कहा, ‘इससे बेहतर होगा कि मैं टेक्निकल क्रू को पैसे दूं जो सही मायने में किसी फिल्म को खास बना देते हैं। मैं क्यों एक एक्टर को 15 करोड़ और एक एडिटर को 55 लाख रुपये दूं?’ करण जौहर(karan johar) की बात से अन्य प्रोड्यूसर्स भी सहमत नजर आए सब ने एक स्वर में नए कलाकारों की ऐसी डिमांड को बचकाना बताया। उनका मानना है दिग्गज कलाकारों की डिमांड समझ मे आती है पर ये नए कलाकार जिन्होंने अभी तक फ़िल्मो में कदम भी नही रखा, ये कलाकारों की मांग अनैतिक है। फिल्म कंपैनियन में प्रोड्यूसर्स की राउंड टेबल कॉन्फ्रेंस में इंडस्टी केरीमा कागती, जोया अख्तर, निखिल आडवाणी और समीर नायर दिग्गज मौजूद थे।

नोरा फतेही के हॉटनेस, गुरु रंधावा का swag टी सीरीज का डांस मेरी रानी हुआ यूट्यूब में रिलीज