SATNA:भाभी के एकतरफा प्यार में पड़े देवर ने भाई का कर दिया कत्ल,पढ़िए अंधे कत्ल की स्पेशल स्टोरी

Blind murder
भाभी से एकतरफा प्यार ने इस कदर अंधा कर दिया कि भाई ही भाई का कातिल बन गया। भाई ने भाई का कत्ल कर दिया और लाश को जंगल में लावारिस छोड़ दिया। लेकिन तमाम कोशिशों के बावजूद रिश्तों के खून का यह गुनाह छिपा नहीं रह सका। वहीं कातिल भाई पकड़ा गया।
  • अमरपाटन थाना क्षेत्र के खेरिया कोठार में हुई अंधी हत्या
  • पहले शराब पिलाई फिर कर दी हत्या

बुलंदसोच न्यूज़,19 जुलाई सतना।

भाभी से एकतरफा प्यार ने इस कदर अंधा कर दिया कि भाई ही भाई का कातिल बन गया। भाई ने भाई का कत्ल कर दिया और लाश को जंगल में लावारिस छोड़ दिया। लेकिन तमाम कोशिशों के बावजूद रिश्तों के खून का यह गुनाह छिपा नहीं रह सका। वहीं कातिल भाई पकड़ा गया।

शराब पिलाई फिर सिर पर पत्थर पटक कर हत्या कर दी

अमरपाटन थाना क्षेत्र के खेरिया कोठार में हुए एक ब्लाइंड मर्डर केस में पुलिस ने मृतक संजय चौधरी पिता राजू प्रसाद चौधरी निवासी बरेठी थाना नादन देहात के सगे छोटे भाई भारत चौधरी को गिरफ्तार किया है।

Read more:REWA:SP ने यातायात पुलिस कर्मियों की ली क्लास,व्यवस्था सुधारने बनाई रणनीति

पुलिस के मुताबिक भारत ने अपने बड़े भाई संजय चौधरी को घर से कई किमी दूर दूसरे थाना क्षेत्र अंतर्गत जंगल में ले जा कर शराब पिलाने के बाद उसकी हत्या कर दी थी। भारत ने अपने भाई के सिर पर पत्थर पटक दिया और उसकी जान निकल जाने के बाद वहां से भाग कर घर लौट आया था।

भाभी से एकतरफा प्यार करता था आरोपी

भाई की हत्या की यह वारदात भाभी से एकतरफा प्यार का खतरनाक अंजाम थी। इस वारदात को भारत ने योजनाबद्ध तरीके से अंजाम दिया। वह घर से अपने भाई संजय, भाभी और उसके दो बच्चों के साथ निकला था। भाभी और बच्चों को बस में बैठा कर उसके मायके अहिरगांव भेज दिया और फिर भारत अपने बड़े भाई संजय को साथ लेकर खेरिया कोठार के करियाझर जंगल आ गया।

आरोपी भारत चौधरी

यहां पहुंचने कर पहले उसने शराब खरीदी, पानी, डिस्पोजल गिलास और नमकीन के पैकेट लिए। जंगल में दोनों भाइयों ने शराब पी और जब संजय नशे में हो गया तो भारत ने उसके सिर-चेहरे पर पत्थर पटक कर उसकी जान ले ली।

उम्र में 10 साल बड़ी भाभी

अमरपाटन टीआई संदीप भारती ने बताया कि आरोपी भारत अविवाहित था जबकि उसके दो बड़े भाइयों की शादी हो चुकी थी। बड़े भाई संजय की पत्नी से वह एकतरफा मोहब्बत करने लगा था। भाभी दो बच्चों की मां और भारत से उम्र में 10 साल बड़ी है। बावजूद इसके वह भाभी पर डोरे डालने की कोशिश में लगा रहता था। उसे लगता था कि वह भाई को रास्ते से हटा कर भाभी को हासिल कर सकता है। इसी सोच के साथ उसने 14 जुलाई को अपने बड़े भाई का कत्ल कर दिया।

जंगल मे मिली थी लावारिस लाश

संजय की लावारिस लाश 15 जुलाई को अमरपाटन थाना क्षेत्र के खेरिया कोठार में करियाझर जंगल से लगे जगन्नाथ सिंह के खेत में झाड़ियों के बीच पड़ी मिली थी। रात के वक्त मिली संजय की लाश अज्ञात थी लिहाजा पुलिस उसकी शिनाख्त के तमाम प्रयास करती रही।

Read more:UG ADMISSION:आज से चौथे चरण की प्रवेश प्रक्रिया शुरू,5 अगस्त तक जमा होगी फीस

इसी बीच अगले दिन दोपहर बाद किसी ने सोशल मीडिया पर तस्वीर देख कर मृतक की शिनाख्त संजय चौधरी निवासी बरेठी थाना नादन के रूप में की। अमरपाटन पुलिस ने उसके पिता से संपर्क कर उसे थाना बुलाया और शिनाख्त के बाद जांच पड़ताल शुरू की तो पता चला कि मृतक संजय अपने छोटे भाई भारत के साथ बाइक से 14 जुलाई को निकला था।

टीआई ने बताया कि पिता से जानकारी मिलने के बाद जब भारत की खोज शुरू हुई तो उसका मोबाइल नंबर बंद मिला। साइबर सेल की मदद से जांच हुई तो जानकारी मिली कि जिस रोज भारत और संजय घर से निकले थे उस रात से भारत का मोबाइल बंद रहा था लेकिन अगली सुबह से फिर एक्टिव हो गया। संदेह पर पुलिस ने भारत को हिरासत में लिया।

सलाखों के पीछे पहुंचा आरोपी

उसने अलग-अलग हुई पूछताछ में अलग-अलग कहानियां सुनाना शुरू किया तो पुलिस का संदेह गहराया। पुलिस ने उसके झूठ पकड़े व पूछताछ और गहरी हुई तो सच की परतें उधेड़ने लगी। भारत ने अपना गुनाह कबूल कर पूरी कहानी बयां कर दी। पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर अदालत में पेश कर दिया जहां से आरोपी को जेल भेज दिया गया है।