दुर्घटना का शिकार हुई यातायात पुलिस:चेकिंग के दौरान रुकवाई कार तो पुलिसकर्मी को ठोककर फरार हुआ चालक

  • तीन ​जगह कार वाले ने नियमों को तोड़ा,सिविल लाइन थाना अंतर्गत ढेकहा का मामला,

बुलंदसोच न्यूज़,03 जून 2022 रीवा।

रीवा शहर के सिविल लाइन थाना अंतर्गत ढेकहा तिराहे के पास एक कार चालक ने यातायात पुलिसकर्मी को ठोक कर फरार हो गया। सूत्रों की मानें तो ​नगरीय निकाय और पंचायत चुनाव के चलते विभिन्न चौराहों में वाहन चेकिंग अभियान चल रहा था। इसी बीच गुरुवार की देर शाम जय स्तंभ चौक के पास यातायात पुलिसकर्मियों ने कार रोकने का ​इशारा किया।

Read more:मोस्ट वांटेड मुख्तार मलिक की गैंगवार में मौत,पुलिस को मिली डेड बॉडी

लेकिन कार चालक नहीं रूका। ऐसे में पुलिस ने प्वाइंट चलाते हुए ढेकहा तिराहे के पास कार रोकने की कोशिश की तो यातायात आरक्षक को ठोकर मारकर भाग गया। वारदात के बाद रेलवे मोड़ पर भी रोकने की कोशिश हुई। यहां भी शातिर चालक पुलिस को चकमा देकर आग निकल गया। इधर घायल पुलिसकर्मी को गंभीर हालत में एसजीएमएच में भर्ती कराया गया है।

आर्थोपेडिक वार्ड में भर्ती आरक्षक

यातायात डीएसपी मनोज शर्मा ने बताया कि गुरुवार की देर शाम अज्ञात कार की टक्कर लगने से ट्रैफिक पुलिसकर्मी रमेश सिंह निवासी कैलाशपुरी का दायां पैर टूट गया था। फिलहाल संजय गांधी स्मृति हॉस्पिटल के आर्थोपेडिक वार्ड में भर्ती कर पुलिसकर्मी को ईलाज दिया जा रहा है। वहीं आरोपी कार चालक को सीसीटीवी फुटेल खंगालते हुए तलाश शुरू कर दी है।

आला अधिकारी पहुंचे अस्पताल

यातायात आरक्षक के पैर टूटने की खबर पर एएसपी शिवकुमार वर्मा, यातायात डीएसपी मनोज शर्मा, यातायात थाना प्रभारी दिलीप तिवारी सहित अन्य आला अधिकारी संजय गांधी स्मृति हॉस्पिटल पहुंचकर पुलिसकर्मी का हाल चाल लिया है। एएसपी का कहना है कि आरोपी को पता लगाने का प्रयास जारी है। शीघ्र ही पुलिस गिरफ्त में होगा।

Read more:पंचायत के बाद निकाय चुनाव का हुआ एलान:शहरी क्षेत्र में भी आचार संहिता लागू,दो चरणों मे सम्पन्न होंगे चुनाव

तीन जगह बैरिकेड्स पर दिया चकमा

दावा है कि बेखौफ कार चालक ने पहले जय स्तंभ के समीप वाहन चेकिंग के बावजूद पुलिस को चकमा देकर भाग गया। लेकिन ढेकहा तिराहे पर यातायात पुलिसकर्मी रमेश सिंह के बैरिकेड्स लगाते समय ठोकर मार कर आरोपी निकल गया। हादसा देख अन्य जवानों ने जिम्मेदारों को सूचना देकर रेलवे मोड़ के पास कार रोकने की कोशिश की। लेकिन यहां भी पुलिस आरोपी कार चालक के आगे बेवस नजर आई।