बॉलीवुड

उज्जैन।

सारा अली अपनी फिल्म अतरंगी को लेकर मीडिया मे काफ़ी चर्चा में है।अतरंगी में उनकी एक्टिंग स्किल को लेकर काफ़ी चर्चायें हो रही है। अक्षय कुमार साउथ स्टार धनुष आनंद एल रै निर्देशित मूवी अतरंगी 24 दिसंबर को ओटीटी के डिज्नी हॉट स्टार में रिलीज हो चुकी है। रिलीज के बाद से ही अक्षय कुमार के नाम से चर्चित मूवी को दर्शकों के रिव्यु और फ़िल्म क्रिटिक्स ने धनुष और सारा की फिल्म बता दी है। फ़िल्म मे अक्षय के करने लायक़ कुछ नही था ऐसा कुछ क्रिटिक्स और दर्शकों का मानना है।

बॉक्स ऑफिस में धूम मचाने के लिए रणवीर सिंह, दीपिका स्टारर “83” हैं तैयार

इन सब बातों के बीच फ़िल्म की रिलीज़ से पहले सारा अली खान पटौदी फ़िल्म की सफलता की कामना से मध्यप्रदेश में उज्जैन के महाकाल मंदिर पहुँची हुई थी। इसकी जानकारी उन्होंने खुद अपने इंट्राग्राम अकॉउंट से इमेज शेयर करके दी। सूत्रों के माध्यम से मिली जानकारी के मुताबिक सारा ने वह संध्या आरती में भाग लिया। करीबन 1 घण्टे तक मंदिर में पूजा अर्चना की और साथ ही पण्डितो का आशीर्वाद प्राप्त किया।

इंट्राग्राम अकॉउंट में शेयर फ़ोटो में सारा अली खान( अतरंगी में रिंकू)ने वाइट कलर का शूट पहना था माथे मैं चन्दन का टीका और सिर में रूपट्टे से ढके सिर और मास्क में सुंदर सारा ने केप्शन में जय महाकाल लिखा था। वर्कफ्रंट की बात करें तो जल्द ही सारा अली खान ‘द इम्मॉर्टल अश्वत्थामा’ और ‘नखरेवाली’ में भी नजर आने वाली हैं।