About the team

member-image

सुरेंद्र दुबे (Surendra Dubey)

Editor-in-chief
शिक्षा- बी.एस सी, एम.एस सी

अनुभव:- पत्रकारिता के क्षेत्र में 20 वर्षों से अधिक का अनुभव। नवभारत, दैनक जागरण समाचार पत्र के साथ वर्षों तक कार्य करने का अनुभव।

member-image

राकेश श्रीवास्तव (Rakesh shree vastav)

पद- रीवा ब्यूरो
शिक्षा- स्नातक

अनुभव:- पत्रकारिता के क्षेत्र में 20 वर्षों से अधिक का अनुभव। रीवा में विभिन्न दैनिक समाचार पत्रों के संपादकीय विभाग में कार्य किया है,इसके साथ ही सामाजिक क्रियाकलापों में सक्रिय भूमिका में रहते हैं।

member-image

सुपेन्द्र कुमार (Supendra kumar)

Marketing Head & Sub Editor & Desk Incharge
शिक्षा:- स्नातक, एम.ए (डिजिटल जर्नलिज्म)

अनुभव- पत्रकारिता के क्षेत्र में 8 वर्षों से अधिक का अनुभव। ABP न्यूज़ चैनल के साथ 06 वर्षों से अधिक समय तक कार्य किया है।

member-image

अखिलेश दुबे- ( Akhilesh dubey)

Legar advisor ( विधिक सलाहकार)
शिक्षा:- बी.ए, एल.एल बी

अनुभव- 20 वर्षों से अधिक वकालत का अनुभव। कई शासकीय विभागों के अधिवक्ता रह चुके हैं। मध्यप्रदेश के मऊगंज में अधिवक्ता संघ में सचिव के रूप में 3 कार्यकाल पूरा कर चुके हैं। वर्तमान में सचिव के रूप में कार्य कर रहे हैं। छात्र संघ अध्यक्ष भी रह चुके हैं। सक्रिय राजनीति, समाजसेवा के कार्यों में भी भागीदारी रहती है।

member-image

रविराज दुबे (Raviraj Dubey)

Financial Adviser
शिक्षा- बी.कॉम, एमबीए

अनुभव- रीवा के शासकीय ठाकुर रणमत सिंह महाविद्यालय से बी.काम किया। उसके बाद भोपाल के आईपर कॉलेज से एमबीए किया। आईसीआईसीआई बैंक, कुछ समय के लिए इंडसइंड बैंक तो वहीं वर्तमान में स्टेट बैंक ऑफ इंडिया के वेल्थ शाखा में कार्य कर रहे हैं। भारत के टॉप आर्थिक सलाहकारों की सूची में इनका नाम है।

member-image

विवेक उपाध्याय

स्टेट ब्यूरो (Marketing & Editorial Departm)
शिक्षा- एम.ए (डिजिटल जर्नलिज्म)

अनुभव- 05 वर्षों से अधिक का अनुभव। विभिन्न समाचार पत्रों के साथ कार्य किया है। पीआरएसआई, यंग थिंकर के साथ कार्य करने का अनुभव है। पीआर के क्षेत्र में स्वंय की एवीआर पब्लिक रिलेशन नामक संस्था का संचालन करते हैं साथ पर्यावरण के क्षेत्र में डब्लूएन्डीएफ नामक संस्था का संचालन करते हुए समाजिक दायित्व को भी बखूबी निभा रहे हैं।

member-image

अभिषेक दुबे (Abhishek Dubey)

Executive Editor-in-chief
शिक्षा:- बी.कॉम, एल.एल बी, एम.ए (डिजिटल जर्नलिज्म)

अनुभव- पत्रकारिता के क्षेत्र में आठ वर्षों से अधिक का अनुभव। रीवा के ठाकुर रणमत सिंह महाविद्यालय से बी.कॉम ऑनर्स किया, उसके बाद शासकीय विधि महाविद्यालय से विधि में स्नातक किया। इसके बाद माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता एवं संचार विश्वविद्यालय से एम.ए (डिजिटल जर्नलिज्म) की उपाधि लिए। रीवा में देशबंधु समाचार पत्र में प्रशिक्षु उप संपादक के तौर पर कार्य करते हुए पत्रकारिता की शुरुआत की, उसके बाद कुछ समय के लिए राज एक्सप्रेस समाचार पत्र में रिपोर्टर के रूप में कार्य किया। 23 मार्च 2017 को बुलंद सोच साप्ताहिक समाचार पत्र रीवा से ही निकालना शुरू किया। इसी क्रम में इसका डिजिटल वेब पोर्टल Buland Soch: हिंदी न्यूज़, Latest Hindi News, Breaking News 2018 में शुरू किया। इसके साथ ही प्रदेश टुडे समाचार पत्र में विशेष संवाददाता तो वहीं नईदुनिया रायपुर में उप संपादक के रूप में कार्य किया है। मध्यप्रदेश शासन से अधिमान्यता प्राप्त पत्रकार हैं।

member-image

सुधीर मिश्रा(Sudhir Mishra)

State Head & HR & advisor editor-in-chief
शिक्षा- बी.एस सी, एम.ए, एमजेएमसी

अनुभव- पत्रकारिता के क्षेत्र में 15 वर्षों से अधिक का अनुभव। दूरदर्शन, टाइम टीवी न्यूज, जी टीवी ग्रुप और दैनिक भास्कर समाचार पत्र समूह के साथ कार्य किया है। दूरदर्शन में प्रसिद्ध धारावाहिक बिंदिया, बॉलीवुड बीट्स, बॉलीवुड हंगामा, स्टाइल है तो लाइफ है, नए द्वार में असिस्टेंट डायरेक्टर के रूप में भूमिका निभाई है, तो वहीं दूरदर्शन पर प्रसारित धारावाहिक लोग कहते हैं और सहारा टीवी पर प्रसारित एड फ़िल्म घरेलू हिंसा में अभिनेता के तौर पर कार्य किया है। इसके साथ ही इन्होंने कई लघु फिल्में जैसे सर्व शिक्षा, निर्मल ग्राम, पवित्र नगरी, विवेकानंद योजना, जलाभिषेक योजना का निर्माण किया है। 2017 से निरंतर बुलंद सोच के साथ कार्य कर रहे हैं।